Friday, August 22, 2014

मंत्री के बेटे के साथ सिंधिया स्कूल ...




नई दिल्ली। ग्वालियर के मशहूर सिंधिया स्कूल में एक मंत्री के बेटे के साथ रैगिंग का मामला सामने आया है। रैगिंग से परेशान छात्र ने खुदकुशी तक की कोशिश की जिसके बाद गंभीर हालत में उसे दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


पीड़ित छात्र का नाम आदर्श है। वो बिहार के सहकारिता मंत्री जय कुमार सिंह के बेटा है। आदर्श ग्वालियर के मशहूर सिंधिया स्कूल में कक्षा नौ का छात्र है। 20 अगस्त को उसके साथ रैगिंग की घटना को अंजाम दिया गया।


बताया जाता है कि अपने साथ हुई घटना की शिकायत आदर्श ने स्कूल प्रशासन से भी की लेकिन उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया। परेशान होकर छात्र ने खुदकुशी की कोशिश की जिसके बाद गंभीर हालत में स्कूल प्रशासन ने पहले उसे ग्वालियर के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसकी स्थिति को देखते हुए वहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया।


आदर्श का फिलहाल दिल्ली के अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर बिहार से भी सहकारिता मंत्री जयकुमार का पूरा परिवार दिल्ली आ चुका है और बच्चे की देखरेख में जुटा है।


गौरतलब है कि सिंधिया स्कूल ग्वालियर को एजुकेशन वर्ल्ड इंडिया स्कूल रैंकिंग 2014 में देश भर के बॉयज बोर्डिंग स्कूलों में दूसरे स्थान पर रखा गया था और दून स्कूल देहरादून भी तीसरे रैंक पर रहकर उसके पीछे था। इतने प्रतिष्ठित स्कूल में इतने हाईप्रोफाइल बच्चे के साथ रैगिंग ने सबको हैरान कर दिया है।


दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।


IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!


अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!




IBNखबर टॉप खबरें



मंत्री के बेटे के साथ सिंधिया स्कूल ...

No comments:

Post a Comment