Friday, July 4, 2014

भाई के बचाव में बोले सोमा मोदी, अच्छे दिन आएंगे




अहमदाबाद

प्रधानमंत्री के भाई सोमाभाई मोदी ने कहा है कि नरेंद्र मोदी ने जो वादे किए हैं वे जरूर पूरे होंगे लेकिन कुछ वक्त देना होगा। पत्रकारों के सवालों के जवाब में सोमाभाई मोदी ने कहा कि बच्चा पैदा होते ही दौड़ने नहीं लगता, उसे कुछ वक्त लगता है।


नरेंद्र मोदी सरकार ने अब तक ऐसे कई फैसले किए हैं जिनसे महंगाई बढ़ने की आशंका जाहिर की जा रही है। इनमें रेल किराये बढ़ाने से लेकर डीजल के दाम बढ़ाने तक के फैसले शामिल हैं। इन फैसलों की वजह से विरोधी सवाल उठा रहे हैं कि नरेंद्र मोदी के अच्छे दिनों के वादे का क्या हुआ। यही सवाल जब सोमाभाई मोदी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी कोई जादूगर नहीं है। सोमाभाई ने कहा, ‘लोगों ने व्यक्ति को प्रधानमंत्री चुना है, जादूगर को नहीं। जादूगर छड़ी घुमाते ही चीजें बदल देता है। यहां आपको कुछ वक्त तो देना होगा। जैसा उन्होंने कहा है, सब वैसा ही होगा लेकिन वक्त देना होगा।’



हालांकि यह संयोग ही है कि जिन मनमोहन सिंह को सत्ता से हटाकर नरेंद्र मोदी अच्छे दिनों के वादे के साथ प्रधानमंत्री बने हैं, समस्याओं को सुलझाने के नाम पर उन्होंने भी यही कहा था कि मेरे पास कोई जादू की छड़ी नहीं है। सोमाभाई मोदी ने भरोसा जताया कि वक्त के साथ चीजें बदल जाएंगी।




Navbharat Times



भाई के बचाव में बोले सोमा मोदी, अच्छे दिन आएंगे

No comments:

Post a Comment